29 April 2011

केकेआर जीती तो दादा की शर्ट भी उतरवाउंगा : शाहरुख


नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के सहमालिक व बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने कहा है कि अगर केकेआर ने आईपीएल 4 जीता तो वो तो अपनी शर्ट उतारेंगे ही, बल्कि पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली की शर्ट भी बीच स्‍टेडियम में उतरवायेंगे। फिर दोनों मिलकर खूब नाचेंगे।

शाहरुख ने अपनी खुशी उस समय जिताई जब रोमांचक मैच में कोलकाता ने दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स को 17 रन से हराया। मैच के अंतिम तीन ओवरों में कोटला मैदान पर मौजूद लोगों की सांसे थमी हुई थीं। उस समय पलड़ा दिल्‍ली की ओर भारी था, लेकिन बेहतरीन गेंदबाजी और फील्डिंग की बदौलत मैच केकेआर ने जीत लिया। इस जीत से सबसे ज्‍यादा खुश टीम के सहमालिक शाहरुख खान दिख रहे थे।

केकेआर के जीतने के बाद शाहरुख अपनी जगह से उछल पड़े और खुशी से झूमते हुए मैदान के बीच आ गये। यहां उन्‍होंने आईपीएल प्रसारणकर्ता सेट-मैक्‍स से बातचीत में अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक बार फिर से कंफर्म किया कि हां अगर केकेआर आईपीएल जीता तो वो अपनी शर्ट जरूर उतारेंगे। उन्‍होंने कहा कि उस समय वो दादा उनके साथ होंगे और वो भी शर्ट उतार कर ठीक उसी तरह नाचेंगे, जैसे वो लॉर्ड्स के मैदान पर नाटवेस्‍ट सीरीज जीतने पर नाचे थे।

शाहरुख ने मज़ाक-मज़ाक में कमेंट्रेटर अरुण लाल और टीवी एंकर गौरव कपूर को भी शर्ट उतारने के लिए तैयार रहने को कहा। शाहरुख ने कहा कि उनके अच्‍छे क्रिकेटर दोस्‍त सनथ जयसूर्या भी इस काम में उनका साथ देंगे।

No comments:

Post a Comment

Categories