04 May 2011

होम पेज » हिन्दी » टेलीविजन 'ससुराल सिमर का' से शाहरूख लौटे टीवी पर, मन्नत में शूटिंग शुरू

नई दिल्ली। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपनी जड़ों की ओर लौट रहे हैं मतलब वह छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे धारावाहिकों में अभिनय कर चुके शाहरुख ने लगभग दो दशक बाद हाल ही में कलर्स के नए शो 'ससुराल सिमर का' के लिए छोटी सी भूमिका की शूटिंग की है। आप को बता दें कि शाहरूख ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल्स से ही की थी।

अब शाहरूख किसी गेम शो को लेकर नहीं बल्कि प्राइम डेली सोप "ससुराल सिमर का" में नजर आएंगे। गौरतलब है कि 'ससुराल सिमर का' से बालिका वधु फेम अविका गौर ने भी वापसी की है। कलर्स का मानना ये ही है कि इस सीरयल की यूएसपी ही अविका है। शाहरूख को इस सीरियल में काम करने के लिए मनाना आसान नहीं था।

डेट्स की समस्या होने के बावजूद उन्होंने सीरियल की कहानी सुनी। उन्हें कहानी बहुत पसंद आई क्योंकि इस सीरियल की हिरोइन के जीवन की कहानी शाहरूख की जिंदगी से बहुत मेल खाती है। उन्होंने सीरियल में काम करने के लिए हां कर दी है और सोमवार रात से शूटिंग शुरू हो गई है।

अंदर की खबर रखने वालों का कहना है कि शाहरूख इस सीरियल के कुछ एपिसोड्स में दिखाई देंगे। लेकिन सीरियल में उनके कैरेक्टर के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Categories