28 March 2011

सोनिया, शाहरूख, आमिर देखेंगें भारत-पाक महासंग्राम

नई दिल्ली। देश की प्रतिष्ठा का सबब बना भारत-पाक सेमीफाइनल में क्या होगा ये तो 30 तारीख को मोहाली के मैदान पर दिखायी देगा। लेकिन मैदान के बाहर इस मैच का रोमांच अभी से दोगुना हो गया है। मात्र दो दिन दूर इस मैच को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। कल पत चला था कि पाक प्रधानमंत्री गिलानी, मनमोहन सिंह के निमंत्रण पर मैच देखने मोहाली आ रहे हैं।
Sonia Gandhi
Getty Images
वहीं गांधी परिवार के सदस्य राहुल, प्रियंका और राबर्ट वाड्रा मैच देखने मोहाली जायेंगे, वहीं आज बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी भी मैच का लुत्फ उठाने मोहाली जायेंगी। ये तो हुई मोहाली में मैच का लाइव टेलीकास्ट देखने की बात। लेकिन टीवी पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देखने वालों की कमी नहीं है।
अपने काम के प्रति बेहद समर्पित रहने वाले बॉलवुड के दिग्गज शाहरूख खान और आमिर खान भी इस मैच का लुत्फ उठाने को तैयार है। खबर आ रही है किंग खान 30 मार्च को अपने घर मन्नत में टीवी के सामने बैठे रहेंगे तो वहीं आमिर ने भी इस मैच के लिए शूटिंग से छुट्टी ले ली है। खैर नतीजा जो भी हो लेकिन इस मैच को लेकर भारत-पाक दोनों ही जगह लोग बेहद उत्साहित है।

No comments:

Post a Comment

Categories